रवि शास्त्री के साथ संबंधों पर क्या बोले गांगुली?

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में शामिल हुए सौरव गांगुली से जब उनके और रवि शास्त्री के संबंधों में मतभेद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे कोरी अफवाह बताया। सौरव गांगुली ने कहा कि यह सब अटकलें हैं, मेरे और कोच रवि शास्त्री के बीच रिश्ते बिल्कुल सामान्य हैं। बता दें कि साल 2016 में जब गांगुली क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य थे उस समय कोच पद के लिए रवि शास्त्री और अनिल कुंबले दोनों ने ही आवेदन किया था।

जिसमें अनिल कुंबले को भारतीय क्रिकेट टीम का कोच चुना गया तभी से कहा जाता है कि रवि शास्त्री और गांगुली की आपस में नहीं पटती है। हालांकि कुंबले टीम के कैप्टन विराट कोहली के साथ अपने संबंधों को बहुत दिनों तक सामान्य नहीं रख पाए और अंत में उन्होंने इस्तीफा दे दिया। इसके बाद रवि शास्त्री को कोच का पद दिया गया।

वहीं गांगुली का कहना है कि उनके हिसाब से सभी को अपने पद पर बने रहने के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है वरना कभी ना कभी किसी की जगह कोई दूसरा ले ही लेगा। वही अमित शाह के बेटे जय शाह के क्रिकेट बोर्ड के सचिव बनने के सवाल पर गांगुली ने सिर्फ इतना कहा कि हर प्रक्रिया की निष्पक्ष आकलन की जानी चाहिए।